Breakout Trading मेड ईजी

Author:

Sunil Gurjar

Publisher:

Prabhat Prakashan Pvt. Ltd

Rs396 Rs495 20% OFF

Availability: Available

Shipping-Time: Usually Ships 1-3 Days

    

Rating and Reviews

0.0 / 5

5
0%
0

4
0%
0

3
0%
0

2
0%
0

1
0%
0
Publisher

Prabhat Prakashan Pvt. Ltd

Publication Year 2024
ISBN-13

9789355219947

ISBN-10 9355219946
Binding

Paperback

Number of Pages 388 Pages
Language (Hindi)
Dimensions (Cms) 22 X 14 X 2
Weight (grms) 400

ब्रेकआउट ट्रेडिंग तकनीकों के साथ अपने स्टॉक मार्केट गेम को सीखने में आसान बनाएँ। | Up Your Stock Market Game With Easy-to-Learn Breakout Trading Techniques


बेस्टसेलिंग लेखक सुनील गुर्जर की ब्रेकआउट ट्रेडिंग मेड इजी के साथ एक रोमांचक और मोटिवेटिंग ट्रेडिंग यात्रा शुरू करें। अपने खुद के ट्रेडिंग अनुभव का प्रयोग करके सुनील गुर्जर ने क्लासिकल चार्ट पैटर्न की शक्ति का खुलासा किया है, जिससे उनकी पूँजी न केवल बढ़ी है, बल्कि इसे स्थिर या अनियमित मार्केट चरणों के दौरान भी संरक्षित रखा गया है। यहाँ आपके लिए ब्रेकआउट ट्रेडिंग के रोमांचक पहलुओं को समझने और कैंडलस्टिक चार्ट्स के साथ व्यावहारिक केस स्टडीज के माध्यम से सपोर्ट और रेसिस्टेंस की जटिलता को समझने का अवसर है, जो सुनील गुर्जर की दृष्टि का आधार है। ब्रेकआउट ट्रेडिंग पर इस बृहत् मार्गदर्शिका से आप बुद्धिमान मूल्य-लक्ष्य और रणनीतिक स्टॉप-लॉस के साथ युक्त, जो जोखिम प्रबंधन के महत्त्वपूर्ण घटक हैं और स्टॉक्स में लाभांश को अधिकतम करने के कौशल को स्वयं में विकसित करते हैं। वास्तविक दुनिया के लागू होने पर ध्यान केंद्रित करते हुए सुनील गुर्जर आपको शैक्षिक और प्रमाणित रणनीतियों की मूलभूत बातें बताते हैं, जो आपको स्टॉक्स में लेन-देन करते समय आत्मविश्वासी और सूचित निर्णय लेने की शक्ति प्रदान करती हैं।


क्या आप अपनी ट्रेडिंग-यात्रा को बदलने के लिए तैयार हैं?

Sunil Gurjar

सुनील गुर्जर वित्त के क्षेत्र में एक प्रमुख व्यक्ति हैं, जिन्हें एक बेस्टसेलिंग लेखक, वित्त शिक्षाविद् और ‘चार्टमोजो’ के संस्थापक के रूप में जाना जाता है, जो मुंबई स्थित एक वित्तीय एजटेक और सेवा कंपनी है। तकनीकी विश्लेषण में मजबूत नींव के साथ उनका सर्टिफिकेशन एक चार्टर्ड फाइनेंशियल टेक्नीशियन (CFTe) और चार्टर्ड मार्केट टेक्नीशियन (CMT) के रूप में है। उनकी प्रमुख पुस्तक ‘Make Money with Price Action Trading’ ने उन्हें अमेजन की बेस्टसेलर सूची में पहचान दिलाई है। उनकी विशेषज्ञता क्लासिकल चार्ट पैटर्न के सूक्ष्म विश्लेषण में है, जिसे वह अपनी व्यापारिक रणनीतियों में उपयोग करते हैं। शिक्षा के प्रति सुनील का समर्पण उनके वित्त शिक्षक के रूप में साफ दिखता है, जिन्होंने प्रतिष्ठान्वित बी-स्कूल के 2,000 से अधिक छात्रों को प्रशिक्षित किया है। यह प्रतिबद्धता चार्टमोजो में उनके द्वारा स्थापित वित्त एजटेक और सेवा कंपनी में भी प्रकट होती है। एक पूर्णकालिक स्टॉक मार्केट ट्रेडर के रूप में सुनील का सामान्य दिन मैक्रो-इकोनॉमिक्स घटनाओं के विस्तृत अनुसंधान, पोजीशनल एवं स्विंग ट्रेडिंग के लिए स्टॉक विश्लेषण और चार्टमोजो की टीम के प्रबंधन के चारों ओर होता है। उनकी विशेषज्ञता पोर्टफोलियो प्रबंधन, तकनीकी विश्लेषण और इंटरमार्केट विश्लेषण तक पहुँचती है। सुनील सक्रिय रूप से अपने ज्ञान और दृष्टिकोण को साझा करने में शामिल हैं, जैसे कि ट्विटर और यूट्यूब, जहाँ चार्टमोजो वित्तीय बाजार से संबंधित रोजाना सामग्री प्रदान करते हैं।
No Review Found