प्रैक्टिकल हिप्नॉटिज़्म

Author:

Dr. Narayan Dutt Shrimali

Publisher:

V & S Publisher

Rs145 Rs250 42% OFF

Availability: Available

Publisher

V & S Publisher

Publication Year 2020
ISBN-13

9789381448014

ISBN-10 9381448019
Binding

Paper Back

Edition FIRST
Number of Pages 223 Pages
Language (Hindi)
Dimensions (Cms) 21x14x0.5
Weight (grms) 212

अंतर्राष्ट्रीय ख्यातिप्राप्त आध्यात्मिक गुरु, ज्योतिषी और भविष्यवक्ता और तंत्र-मंत्र-यंत्र के विद्वान डॉ. नारायणदत्त श्रीमाली ने मन के विज्ञान के चमत्कारिक पक्ष को व्यावहारिकता प्रदान करते हुए इस पुस्तक में उपयोगी बनाया है। मनुष्य के दो आंतरिक और बाहरी दिमाग हैं हिप्नोटिज्म दो का समन्वय है। 


इस प्रकार, यह पुस्तक सम्मोहन का एक 'विश्वकोश' है, क्योंकि इसे भारतीय और पश्चिमी धारणाओं का विश्लेषण करके एक निष्कर्ष के रूप में प्रस्तुत किया गया है और सम्मोहन के प्रकार, उपयोग, शक्ति, सिद्धांत, त्रिकता, सम्मोहन के तथ्यों आदि पर पूरी प्रामाणिकता है। विवरण भी दिए गए हैं। 


सभी प्रयोग और इसमें दिए गए विवरण बीमारियों को रोकने, दुखों को दूर करने और जीवन में दैनिक बाधाओं और आपदाओं को हल करने में बिल्कुल उपयोगी हैं। इसमें हिप्नोटिज्म को सरल तरीके से चित्रों द्वारा समझाया जाता है, ताकि साधारण पाठक भी विशेषज्ञ बन सके। 


वास्तव में, यह सीख मन की गहरी और गंभीर परतों को खोलकर और सत्य की खोज करके सही दिशा में सुधार करना सिखाती है। इसलिए यह लोगों की जटिल समस्याओं को हल करने के लिए बहुत उपयोगी है। 

Dr. Narayan Dutt Shrimali

Dr. Narayan Dutt Shrimali needs no introduction in the fields of astrology or hypnotism. A renowned astrologer world wide and having earned international acclaim in his field, he has attempted to portray the positive and diverse aspects of the science of hypnotism for a novice and use it to alleviate human suffering: be in physical body or mind. he has outlined the results of penetrative powers of the mind.
More from Author